Raghav Chadha: एनडीए की बैठक पर राघव चड्डा ने कसा तंज, कहा-ईडी की वजह से 38 पार्टियां हो रही शामिल

Raghav Chadha: आप नेता और सांसद राघव चड्डा ने आज दिल्ली में एनडीए की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी की वजह से 38 पार्टियां राजद में शामिल होने जा रही है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Raghav Chadha: आज का दिन तमाम विपक्षी पार्टियों और NDA के लिए काफी अहम है, क्योंकि मंगलवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में संयुक्त विपक्ष की बैठक होने जा रही है. उधर, देश की राजधानी दिल्ली में आज NDA की भी अहम बैठक होने वाली है. विपक्षी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार के खिलाफ राणनीति बनाने वाली है. NDA की बैठक में आज 38 पार्टियां हो सकती है. इस बीच राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने NDA की बैठक को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ईडी द्वारा 38 पार्टियों को पेश किया गया.  

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर NDA की 38 पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा, 'NDA 38 पार्टी, Brought to you by: ED.'

दरअसल, 2024 लोकसभा चुनावों के मद्देनजर आज बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक का दूसरा दिन है. वहीं विपक्षी पार्टियों को घेरने के लिए दिल्ली में बीजेपी ने NDA की बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि देश भर की 38 पार्टियां एनडीए में शामिल हो सकती है. 

विपक्षी एकता की बैठक को लेकर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, 'हम भारत के लोगों को तानाशाही, जन विरोधी, नफरत और लूट की राजनीति से मुक्त करना चाहते हैं.' 

calender
18 July 2023, 12:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो