Rahul Gandhi ही नहीं, पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट नहीं खिला सका... वायरल वीडियो पर बोले Himanta Biswa Sarma

Bharat Jodo Nyay Yatra: इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पल्लवी नाम की एक महिला सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें लिखा कि, शेमलेस है.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा जब असम पहुंची थी, तो असम सीएम और राहुल के बीच काफी विवाद हुआ था. एक बार फिर मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी हमला बोला है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ही राहुल गांधी का सोशल मीडिया एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं. लेकिन डॉगी इस बिस्किट खाता नहीं है और पास में एक खड़े एक शख्स को दे देते हैं. इसी मुद्दे पर सीएम सरमा ने कहा कि कांग्रेस परिवार ने मुझे बिस्किट खिलाने की कोशिश की थी लेकिन खिला नहीं सके. 

कार्यकर्ताओं की तुलना कुत्तों से करते हैं

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पल्लवी नाम की एक महिला सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें लिखा कि, शेमलेस है. सबसे पहले राहुल गांधी ने बनाया हिमांता बिस्वा सरमा अपने पालतू कुत्ते पिडी के साथ एक ही प्लेट में बिस्किट खाते हैं. फिर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी पार्टी कार्यकर्ताओं की तुलना कुत्तों से करते हैं और अब, शहजादा ने एक पार्टी कार्यकर्ता को एक कुत्ते द्वारा अस्वीकार किया गया बिस्किट दिया. क्या यह उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं, समर्थकों और मतदाताओं के प्रति उनका सम्मान है? इसके रिट्विट करते हुए कहा कि पल्लवी जी, राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट नहीं खिला सका. मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मैंने खाना खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू 

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू किसे ने अमित मालवीय का ट्वीट रिट्वीट करते हुए कहा कि, किसे दोष दूं? सुविधासंपन्न परिवार की मानसिकता या वे लोग स्वयं अपमान सहते हुए... अपने युवराज के सामने नतमस्तक होते रहते हैं? वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहाँ राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया. जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है.

calender
06 February 2024, 01:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो