कर्नाटक नतीजे पर बोले राहुल गांधी- 'नफरत का बाजार बंद, मोहब्बत की दुकान खुली'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में पार्टी की प्रचंड जीत पर बोले कि 'सबसे पहले मैं कर्नाटक के हमारे कार्यकर्ताओं को, हमारे नेताओं को बधाई देता हूं। कर्नाटक में गरीब लोगों ने क्रोनी पूंजीपतियों को हरा दिया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में पार्टी की प्रचंड जीत पर बोले कि 'सबसे पहले मैं कर्नाटक के हमारे कार्यकर्ताओं को, हमारे नेताओं को बधाई देता हूं। कर्नाटक में गरीब लोगों ने क्रोनी पूंजीपतियों को हरा दिया। कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई। हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी। कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है। कर्नाटक के चुनाव में एक तरफ क्रोनी कैपिटलिस्ट की ताकत थी, दूसरी तरफ जनता की ताकत थी और जनता ने इन्‍हें हरा द‍िया।  

कांग्रेस पार्टी गरीबों के साथ खड़ी हुई और हम गरीबों के लिए लड़े। उन्होंने आगे कहा कि हमने नफरत से ये लड़ाई नहीं लड़ी है। हमने प्यार से और दिल खोल के ये लड़ाई लड़ी है और कर्नाटक की जनता ने हमें दिखाया कि मोहब्बत इस देश को अच्छा लगता है

कर्नाटक में नफ़रत का बाजार बंद हुआ है, मोहब्बत की दुकान खुली है। ये सब की जीत है। ये कर्नाटक की जीत है। हमने सबसे पहले कर्नाटक की जनता से हमने 5 वादे किए थे, हमने अपने भाषण में कहा साथ खरगे जी ने अपने भाषण में कहा सभी नेताओं ने अपने भाषण में कहा की हमारे पांच वायदे है। हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे। मै फिर एक बार कर्नाटक की जनता को अभार व्यक्त करता हूं।


 

calender
13 May 2023, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो