Rajasthan: चिट्ठी लिखने के बाद भी जांच नहीं हुई, सचिन पायलट का सीएम गहलोत पर निशाना

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि उन्होंने घोटाले की जांच के लिए कई बार चिट्ठी लिखी, लेकिन जांच नहीं हुई।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • जांच हो ताकि कांग्रेस की कथनी-करनी में फर्क न होः पायलट

राजस्थान कांग्रेस के बीच रार रूकने का नाम नहीं ले रही है। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साध रहे है। पायलट के इस रवैये से कांग्रेस हाईकमान भी काफी नाराज है। सोमवार को सचिन पायलट ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तो हमने पूर्व की वसुंधरा राजे सरकार भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। 

राजस्थान के झुंझुनू में सचिन पायलट ने कहा कि "कांग्रेस पार्टी विपक्ष में थी जब वसुंधरा राजे की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, हमारा मानना था कि इसकी जांच होनी चाहिए हमने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी थी। हमारी सरकार को 4 साल हो गए हैं, मैंने बहुत चिट्ठियां लिखी लेकिन कुछ नहीं हुआ इसलिए मैंने अनशन किया। इसपर जांच होनी चाहिए ताकि हमारी कथनी-करनी में फर्क न हो।"

इससे पहले जयपुर में एक कार्यक्रम में सचिन पायलट ने कहा कि "जितना भी हम आगे बढ़ें, पढ़े-लिखे, हमारा आर्थिक विकास हो लेकिन याद रखना वही वृक्ष बड़ा होता है जिसकी जड़ें मज़बूत होती हैं। अक्सर ऐसे व्यक्ति को देखा है जो धन प्राप्ति कर ले, सत्ता प्राप्ति कर ले तो पीछे मुड़कर नहीं देखता है।"
 

calender
17 April 2023, 09:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो