Rajasthan News: एक हफ्ते से लापता युवक, पुलिस ने चंबल घाटी से बरामद किया शव

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जिसे सुनकर आप भी दंग रहे जाएंगे, पुलिस को 9 दिनों बाद लापता युवक का शव मिला.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अब तक कितने छात्राओं की हुई मौत.

Rajasthan News:  राजस्थान के कोटा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक छात्र 9 दिनों से लापता था, जिसे कई कोशिशों के बाद पुलिस ने अब धूढ़ लिया है, लेकिन 16 वर्षीय आईआईटी-जेईई अभ्यर्थी का शव मंगलवार शाम को राजस्थान की चंबल घाटी से बरामद किया गया है. 

नौ दिनों के बाद मिला शव

पुलिस ने सोमवार को बताया कि नौ दिनों के गहन तलाशी अभियान के बाद शव बरामद किया गया. एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश का जेईई अभ्यर्थी रचित सोंधिया 11 फरवरी से लापता था. छात्र को आखिरी बार सुरक्षा कैमरे के फुटेज में गराडिया महादेव मंदिर के पास वन क्षेत्र में प्रवेश करते देखा गया था. कथित तौर पर छात्र ने परीक्षा के बहाने अपना छात्रावास छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक किशोर का शव चंबल घाटी के एक सुनसान और दुर्गम स्थान पर देखा गया. 

शिक्षा मंत्री मदन ने की मदद

अपने बेटे के एक सप्ताह से अधिक समय तक संपर्क में नहीं रहने के बाद, रचित के माता-पिता ने उसके पोस्टर प्रसारित कर जनता से उसका स्थान ढूंढने में मदद करने का आग्रह किया. वे इस मामले में हस्तक्षेप का अनुरोध करते हुए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पास  मदद के लिए पहुंचे.

 कोटा में उत्तर प्रदेश का रहने वाला एक और छात्र पिछले हफ्ते से लापता है. जेईई का अभ्यर्थी पीयूष कपासिया पिछले दो वर्षों से कोटा के इंद्र विहार के एक छात्रावास में रह रहा था. वह किसी काम की वजह से घर से निकला हुआ था. जब समय पर युवक  घर नहीं पहुंचा तो माता-पिता ने पुलिस से मद लेने के लिए स्टेशन पहुंचे. जिसके बाद पुलिस  ने छानबीन शुरू कर दी  कई कोशिशों के बाद पुलिस को युवक का शव जिसे देख माता-पिता के पैरों से जमीन खिसक गई.

calender
20 February 2024, 08:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो