Election 2023: शाह और नड्डा ने वसुंधरा राजे से की अलग मुलाकात, राजस्थान में BJP का क्या खेल?

Election 2023: इस साल के अंत में पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव होने वाला है जिसे देखते है भाजपा पार्टी काफी एक्टिव नजर आ रही है अगर हम मध्य प्रदेश की बात करें तो BJP की तैयारी यहां काफी तेज नजर आ रही है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2023: इस साल के अंत में पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव होने वाला है जिसे देखतें हुए भाजपा पार्टी काफी एक्टिव नजर आ रही है अगर हम मध्य प्रदेश की बात करें तो BJP की तैयारी यहां काफी तेज है, साथ ही अपने बड़े चेहरें मैदान में उतार दी है और अब आपना दांव भी खेल रही है जो कांग्रेस को उनके गढ़ से खदेड़ सकती है?

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष राज्य चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं के साथ बैठक के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचे. 

वहीं अगर राजस्थान की बात करें तो अगामी विधानसभा चुनाव होने वाला है इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुरूवार को अपना दौरा समाप्त किया. 27 सितंबर को अमित शाह और जेपी नड्डा एक खास विमान से जयपुर पहुंचे थे वहां उन्होंने देर रात 2 बजे तक बैठक की राजनीति के मुद्दों पर कई चर्चा हुई. 

शाह और जेपी नड्डा ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी नेता वसुंधरा राजे के साथ अलग अलग से बैठक की. पार्टी सूत्रों के अनुसार अमित शाह और नड्डा ने वसुंधरा राजे के साथ करीब 15 मिनट तक बैठक की. इसके बाद वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हुई जिसमें पार्टी की चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई.

calender
28 September 2023, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो