राजस्थान में केजरीवाल ने दी 6 गारंटी; 24 घंटे मुफ्त बिजली मिलेगी, प्राइवेट स्कूलों की लूट बंद करेंगे

आदमी पार्टी ( AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और​ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा- राजस्थान में हम 6 गारंटी देकर जा रहे हैं. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • राजस्थान में केजरीवाल ने दी 6 गारंटी; 24 घंटे मुफ्त बिजली मिलेगी, प्राइवेट स्कूलों की लूट बंद करेंगे

राजस्थान में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव संभावित है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी कर दी है. इस मौके पर आम आदमी पार्टी ( AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और​ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा- राजस्थान में हम 6 गारंटी देकर जा रहे हैं. 

राजस्थान के लोगों को 6 गारंटी देकर जा रहे हैं: केजरीवाल

बिजली की गारंटी: आज राजस्थान में बिजली के बिल आते हैं केवल बिजली नहीं आती. पहले दिल्ली में भी यही हाल था लेकिन दिल्ली में जनरेटर की दुकानें अब बंद हो गयीं. हमें भी अवसर दो 24 घंटे बिजली दूंगा वो भी फ्री की बिजली, 300 यूनिट बिजली हर परिवार को फ्री इसमें कई परिवार कवर हो जाते हैं.

आपके बच्चों की जिम्मेदारी मैं ले रहा हूं: अच्छी शिक्षा दिलाने की जिम्मेदारी मेरी है. प्राइवेट वालों की लूट बंद करेंगे और सरकारी स्कूलों को दिल्ली जैसा शानदार बनायेंगे.

स्वास्थ्य की गारंटी: उन्होंने अपनी तीसरी गारंटी में कहा आपके परिवार को अच्छा इलाज दिलाने की जिम्मेदारी मेरी है.

भ्रष्टाचार बंद करेंगे: चौथी गारंटी जारी करते हुए केजरीवाल ने कहा राजस्थान पुलिस अथवा जवान जो शहीद होता है उसके परिवार को 1 करोड़ रुपये देंगे.

रोजगार की गारंटी: दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि बच्चे के लिए रोजगार की गारंटी देकर जा रहा हूं.

calender
04 September 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो