Rajasthan Election 2023: राजस्थान की जनता चाहती है परिवर्तन, गहलोत की सरकार को उखाड़ फेंकने का बना लिया मन- JP Nadda

JP Nadda: राजस्थान के कोटा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि, राजस्थान के लोगों ने मन बना लिया है कि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda: राजस्थान के कोटा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि, राजस्थान के लोगों ने मन बना लिया है कि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली भ्रष्ट कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाने और उन्हें चुनने का संकल्प लिया है." 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा, "जो जोश मैं अपने कार्यकर्ताओं में देख रहा हूं वो स्पष्ट रूप से बता रहा है कि राजस्थान की जनता ने भाजपा के प्रति अपना मन बना लिया है. राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस करती है. 

राजस्थान की जनता ने अखंड भ्रष्टाचार में डूबी हुई इस सरकार को अलविदा कहने का मन बना लिया है. ये एक ऐसी भूमि है जहां प्रतिदिन 17 बलात्कार के मामले दर्ज़ किए जा रहे हैं. अकेले राजस्थान में 22% रेप हो रहे हैं. क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट बताती है कि महिला उत्पीड़न के मामले में राजस्थान पहले नंबर पर है."

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है, ''राजस्थान में हर दिन महिलाओं के खिलाफ 17 रेप के मामले सामने आए हैं.15,000 से ज्यादा नाबालिग रेप के मामले सामने आए हैं. क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े बताते हैं कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में राजस्थान नंबर वन है."

calender
18 October 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो