Rajasthan Election 2023: राजस्थान के दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा, अजमेर-कोटा के बीजेपी नेताओं से करेंगे संवाद

राजस्थान के दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा अजमेर और कोटा के संभाग के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • राजस्थान में जेपी नड्डा का दौरा
  • पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए इलेक्शन कमीशन ने तारीखों का ऐलान कर दिया है. इस बीच अब सभी राजनैतिक पार्टियों ने चुनावी बिगुल फूंक दिया. सभी दल अपने कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओं से संवाद साध रहे हैं. इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करने के लिए राजस्थान दौरे पर पहुंचे हैं. 

नड्डा अजमेर और कोटा के संभाग के कार्यकर्ताओं से करेंगे बातचीत 

बता दें कि राजस्थान के दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा अजमेर और कोटा के संभाग के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे. इससे पहले सोमवार को जेपी नड्डा ने राजस्थान का दौरा किया था. जहां उन्होंने आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की थी. इस बीच मंगलवार को मध्य प्रदेश और राजस्थान में अलग-अलग चरणों में  बैठक बुलाई है. 

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की नजरें राजस्थान पर टिकीं 

राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी के टिकट बंटवारा कर दिया गया है, अब भाजपा का शीर्ष नेतृत्व लगातार इन दो राज्य के दौरे कर रहा है. पीएम मोदी भी राजस्थान के दौरे पर कई बार जा चुके हैं. ऐसे में बीजेपी पूरे प्लान के साथ राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतर रही है. साथ ही राजस्थान की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस पर लगातार हमलवार भी है. 

calender
18 October 2023, 08:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो