Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे को लगा बड़ा झटका, BJP ने चुनाव के लिए बनी कमेटियों में नहीं दी जगह

Rajasthan Election 2023: इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा का चुनाव होने वाला है, भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां चुनावी प्रसार पर जोर दे रही है और जीतने के लिए अपने अलग- अलग तरीके अपना रही है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में साल 2023 के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है, भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां चुनावी प्रसार पर जोर दे रही है और जीतने के लिए अपने अलग- अलग तरीके अपना रही है. इस बीच वसुंधरा राजे को भाजपा ने एक बड़ा झटका दिया है.

भाजपा चुनाव समिति और मेनोफेस्टो कमेटी ने वसुंधरा राजे का नाम शामिल नहीं किया है, जिससे ये अटकलें लगाई जा रही है कि भाजपा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, वसुंधरा राजे राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री को किनारा करना पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा कदम माना जा रहा है.

भाजपा की राजस्थान इकाई ने संकल्प पत्र समिति के अलावा प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का भी ऐलान कर दिया है, 21 सदस्यीय इस चुनाव प्रबंधन समिति में प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद नारायण पंचारिया को संयोजक बनाया गया है. इसमें 6 लोगों को संयोजक बनाया गया है. इसमें ओंकार सिंह लखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौर, भजनलाल शर्मा, दामोदर अग्रवाल, सीएम मीणा और कन्हैयालाल बैरवाल को संह संयोजक बनाया गया है.
 

calender
17 August 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो