Rajasthan News: भीलवाड़ा घटना पर BJP सांसद ने कहा, गहलोत सरकार को इस्तीफा देना चाहिए

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद भट्टी में फेंकने की घटना सामने आई है, उसके बाद आरोपियों ने अधजले शव के टुकड़े किए और तालाब में फेंककर फरार हो गए. इस घटना में इलाके में नाराजगी है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद भट्टी में फेंकने की घटना सामने आई है, उसके बाद आरोपियों ने अधजले शव के टुकड़े किए और तालाब में फेंककर फरार हो गए. इस घटना से इलाके में नाराजगी है. स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया है और परिवार को 1 करोड़ की सहायता और नौकरी की मांग की है. इस बीच आज भाजपा पार्टी के सांसदों ने राजस्थान सरकार पर जमकर को जमकर निशाना बनाया है. 

राजस्थान में भाजपा की महिला सांसदों की चार सदस्यीय समिति भीलवाड़ा घटना की पीड़िता के परिवार से मिलने उनके घर पहुंची. इस सप्ताह की शुरुआत में भीलवाड़ा में एक नाबालिग लड़की का जला हुआ शव मिला था.

भाजपा सांसद सरोज पांडे ने कहा कि, यह बेहद जघन्य हत्याकांड है. सरकार ने पीडितों को कोई मुआवजा नहीं दिया, सरकार पीड़ितों से मिलने नहीं आई, सरकार ने मामले को गंभीरत से नहीं लिया सिर्फ खानापूर्ति की है. 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली प्रियंका गांधी ने यहां आकर एक शब्द नहीं बोला. गहलोत सरकार संवदेनहीन सरकार है. 

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि, यह नृशंस है, मैं इसे व्यक्त नहीं कर सकती. मैं परिवार से मिली, मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं. सरकार चुप है. कोई एक शब्द भी नहीं बोल रहा है. अगर पुलिस सतर्क होती तो शायद वे बच्ची को बचा लेते. कांग्रेस दूसरे राज्यों के बारे में तो बोलती है लेकिन अपने राज्यों में क्या हो रहा है उसके बारे में एक शब्द नहीं बोलती. पूरा देश राजस्थान की ओर देख रहा है, गहलोत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए. 

भाजपा सांसद कांता कर्दम ने कहा कि, यह बहुत दुखद घटना है. हम परिवार और लड़की के माता-पिता से मिले...प्रशासन आज तक यहां नहीं आया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जब लड़की नहीं मिली तो वे लोग थाने गए, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। प्रशासन अगर सतर्क होता तो इस तरह की घटना नहीं होती...कार्रवाई होनी चाहिए। इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए.

calender
06 August 2023, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो