अशोक गहलोत ने BJP नेताओं पर किया वार: कब तक मोदी के चेहरे पर लड़ोगे चुनाव, क्या CM के लायक कोई नहीं..

Rajasthan Politics: इन दिनों राजस्थान की राजनीति में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार के नेताओं को लेकर और साल 2024 के चुनाव पर अहम सवाल उठाए है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Politics: इन दिनों राजस्थान की राजनीति में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार के नेताओं को लेकर और साल 2024 के चुनाव पर अहम सवाल उठाए है.

राजस्थान के मुख्यमंंत्री अशोक गहलोत का कहा कि, ''राजस्थान में आने वाले चुनाव में आप देखेंगे कि जनता उन्हें (बीजेपी को) जवाब देगी. मुझे विश्वास है कि हमारी सरकार वहां दोबारा बनेगी. हमने कोरोना काल में असाधारण काम किया.'' .हमने सुशासन दिया. जनता एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाएगी.''

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की चोट पर की गई टिप्पणी पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, "राजस्थान की संस्कृति में किसी ने भी ऐसी टिप्पणी नहीं की है...मेरे एक पैर की अंगुली में 3 फ्रैक्चर हैं और दूसरे पैर की अंगुली में हेयरलाइन फ्रैक्चर है. आप लोग कहें तो'' मैं अपना सीटी स्कैन और एक्स-रे बीजेपी नेताओं को भेजूंगा. गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मैं कोर्ट नहीं जाना चाहता था, इसलिए पैरों में पट्टी बांधकर बैठा हूं.यह शर्मनाक बयान है."

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के भाजपा नेताओं को लेकर सवाल उठाते हुए बोले कि, "आपका स्तर क्या है? क्या आप मुख्यमंत्री के चेहरे के लायक हैं?.. क्या राजस्थान के लोग आपको मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करेंगे? क्या वे (राज्य भाजपा नेता) नहीं करते हैं" क्या उनके चेहरे पर चुनाव लड़ने का आत्मविश्वास है? आपका आलाकमान आपको कम आंकता है. इसीलिए राजस्थान बीजेपी के नेता कहते हैं कि चुनाव मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा.''

calender
03 August 2023, 11:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो