Rajasthan Election: चुनाव परिणाम से पहले राज्यपाल से वार्ता का दौर शुरु, CM गहलोत के बाद अब वसुंधरा राजे मिलने पहुंची

राज्य में एग्जिट पोल के नतीजे जारी होने के बाद प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. 

Sachin
Sachin

Rajasthan Election Result 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान के बाद से ही दो मुख्य पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद जताई जा रही है. इसी बीच राज्यपाल से मिलने का दौर भी शुरु हो गया है. बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव की नतीजे 3 दिसंबर को आने वाले हैं. ऐसे में एग्जिट पोल ने प्रत्याशियों और पार्टियों की धड़कनें बढ़ा दी है. वहीं, दूसरी ओर राज्य में एग्जिट पोल के नतीजे जारी होने के बाद प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. 

राजे ने इस मुलाकात शिष्टाचार भेंट बताया 

राजस्थान के राज्यपाल से वसुंधरा राजे की मुलाकात के बाद इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस मुलाकात को सिर्फ शिष्टाचार भेंट बताया है. वहीं, इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने भी राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की थी. बता दें कि प्रदेश में ज्यादातर सर्वों में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनती हुई साफ दिखाई दे रही है. 

वसुंधरा ने मुलाकात की जानकारी एक्स से दी 

राज्यपाल से मुलाकात की जानकारी वसुंधरा राजे ने सोशल साइट एक्स पर देते हुए कहा कि जयपुर स्थित राजभवन पहुंचकर राज्यपाल महोदय कलराज मिश्र जी से शिष्टाचार मुलाकात की. 

calender
02 December 2023, 06:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो