Raksha Bandhan 2023 : पीएम मोदी को राखी बांधेंगी उनकी पाकिस्तानी बहन, गिफ्ट देने की कही बात

Qamar Mohsin Sheikh : कमर मोहसिन शेख ने कहा कि इस साल रक्षाबंधन पर वह खुद पीएम मोदी को राखी बांधेंगी. उन्होंने कहा मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलूंगी और राखी बांधूंगी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi-Qamar Mohsin Sheikh : देश भर में कुछ दिन बाद भाई-बहनों के प्यार को समर्पित रक्षा बंधन का पावन पर्व मनाया जाएगा. बाजारों में अलग-अलग डिजाइन की राखियां बेची जा रही हैं और मिठाई की दुकानों पर अभी से रौनक देखने को मिल रही है. भारत और पाकिस्तान के बीच अक्सर तनाव देखने को मिलता है लेकिन कभी प्यार की बात भी होती है. पाकिस्तान की कमर मोहसिन शेख इस साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधेंगी. वह पीएम मोदी की मुंह बोली बहन हैं.

क्या बोलीं कमर मोहसिन

कमर मोहसिन शेख ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इस साल रक्षाबंधन पर वह खुद पीएम मोदी को राखी बांधेंगी. उन्होंने कहा मैं उन्हें कृषि पर आधारित एक किताब भी तोहफे में दूंगी क्योंकि उन्हें पढ़ने का बहुत शौक है. कमर मोहसिन ने आगे कहा कि दो-तीन साल से कोरोना की वजह से मैं पीएम मोदी को राखी बांधने नहीं जा सकी, लेकिन इस बार मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलूंगी और राखी बांधूंगी.

पुराने दिनों को किया याद

इस दौरान कमर शेख ने पहले रक्षाबंधन के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार पीएम मोदी को राखी बांधी थी तब वो आरएसएस कार्यकर्ता थे. तब मैंने उनके लिए दुआ मांगी थी कि वो मुख्यमंत्री बनें और यह दुआ पूरी भी हुई वो सीएम बन गए. फिर मैंने दोबारा उनको राखी बांधी तो मैंने कहा कि मैं चाहती हूं कि आप प्रधानमंत्री बने, इसके लिए मैं दुआ करूंगी. फिर पीएम मोदी ने हंस कर कहा था कि बिल्कुल तेरी सारी दुआएं पूरी हो जाएंगी. कमर शेख ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है कि वो मुझसे ऐसे बात करते हैं. उनकी दुआ है कि पीएम मोदी ऐसे ही आगे बढ़ते रहें और स्वस्थ रहें.

calender
22 August 2023, 10:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो