Randeep Surjewala: BJP पर बयानबाजी कर बुरे फंसे रणदीप सुरजेवाला, CM खट्टर ने कहा- होगी कार्रवाई

Randeep Surjewala: कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला के बयान पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, "एक राक्षस प्रवृति के परिवार में जन्मा ये व्यक्ति ही ऐसा सोच सकता है. इस प्रकार का अभद्र भाषा बोलना असंसदीय है"

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • सुरजेवाला ने कहा बीजेपी को वोट देने वाले लोग राक्षस प्रवृति के
  • कैथल में जन आक्रोश प्रदर्शन के दौरान सुरजेवाला ने दिया बयान
  • कांग्रेस नेता सुरजेवाला के बयान के बाद बीजेपी नेताओं का हमला

Randeep Surjewala: जैसे-जैसे 2024 लोकसभा चुनाव नजदीक आता दिख रहा है, वैसे ही राजनीतिक बयानबाजी को भी रफ्तार मिल रहा है. आगामी लोकसभा चुनाव में अब केवल 9-10 महीने बाकी रह गए हैं. ऐसे में सभी पार्टियां जोर शोर से चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी में जुटी हैं. इसी बीच हरियाणा के कैथल में रविवार, (13 अगस्त) को कांग्रेस का जन आक्रोश प्रदर्शन हुआ, जिसमें मंच के माध्यम से रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बीजेपी और जेजेपी पर राजनीतिक हमला बोला. सुरजेवाला ने जन आक्रोश प्रदर्शन में कहा कि, 'जो लोग बीजेपी और जेजेपी को वोट देते हैं और बीजेपी समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं. मैं महाभारत की इस भूमि से आज उन्हें श्राप देता हूं.'

 

किरण चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस द्वारा आयोजित जन आक्रोश प्रदर्शन के दौरान विधायक किरण चौधरी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की  बीजेपी-जेजेपी ने महिलाओं, किसान, गरीब की थाली से रोटी छीनने का काम किया. किसानों को फसलों के दाम नहीं दिए. लागत पर डबल मुनाफा नहीं दिया. गृहणियां महंगाई की मार से परेशान है. किरण चौधरी ने कहा कि इस बार मीठी गोली नहीं चूसनी हैं, राज लेकर आना है. राज तब आएगा जब एकजुट होकर कांग्रेस को मजबूत करोगे.

सुरजेवाला के बयान पर सीएम खट्टर का पलटवार

कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पलटवार करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "एक राक्षस प्रवृति के परिवार में जन्मा ये व्यक्ति ही ऐसा सोच सकता है, इस प्रकार का अभद्र भाषा बोलना असंसदीय है. निश्चित रूप से हम इसका संज्ञान लेंगे."

 

क्या जनता राक्षस हैं?- शिवराज सिंह चौहान

रणदीप सुरजेवाला द्वारा दिए गए इस बयान के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब नाश मनुज पर छाता है..पहले विवेक मर जाता है. ये कांग्रेस है जिसके नेता कह रहें है कि जनता राक्षस है. क्या भारतीय जनता पार्टी को वोट देने वाले करोड़ों- करोड़ों लोग राक्षस हैं?

 

 

'आप स्वयं को भगवान मानते हैं'

शिवराज सिंह ने आगे कहा सोनिया जी, राहुल जी क्या आप सारी जानता को राक्षस मानते हैं? भारतीय जनता पार्टी के लोग जनता को भगवान मानते हैं और मेरे लिए भी मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है.. और उसमे रहने वाली जनता मेरी भगवान है. आप राक्षस भी कह रहे है और श्राप भी दे रहें है. आप जनता को नहीं स्वयं को भागवान मानते हैं

calender
14 August 2023, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो