रवि किशन के पाकिस्तान व श्रीलंका जाने वाले बयान पर RJD सांसद मनोज झा ने किया पलटवार

I.N.D.I.A गठबंधन के प्रतिनिधिमंडल के मणिपुर दौरे पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा, "वे (विपक्ष) जहां चाहें वहां जा सकते हैं, उन्हें पाकिस्तान, श्रीलंका और चीन जाना चाहिए..." इस बयान पर RJD सांसद मनोज झा ने पलटवार किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

INDIA Delegation Manipur Visit: I.N.D.I.A गठबंधन के प्रतिनिधिमंडल के मणिपुर दौरे पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था कि उनकों (I.N.D.I.A) जहां चाहें वहां जा सकते हैं, उन्हें पाकिस्तान, श्रीलंका और चीन जाना चाहिए." इस बयान पर RJD सांसद ने पलटवार किया है. 

RJD सांसद मनोज झा कहते हैं, ''अगर रवि किशन जैसे लोग सांसद बनते हैं, तो संविधान सभा में सांसदों की जो अवधारणा सोची गई थी, उसे झटका लगता है. अगर आप मणिपुर के लोगों के दौरे पर ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं, तो मुझे लगता है कि आपको इसकी जरूरत है'' मानसिक अस्पताल में जाना है. वहां कुछ दिन रहना है, इलाज कराना है, थोड़ा पढ़ना-लिखना है और फिर संसद में आना है. संसद की गरिमा कम मत करो। अगर आप ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं तो आप इसके लायक नहीं हैं अपनी स्थिति बनाए रखें."

भारतीय गठबंधन प्रतिनिधिमंडल की दो दिवसीय मणिपुर यात्रा से पहले, राजद सांसद मनोज झा कहते हैं, "हम पीएम को बताना चाहते हैं कि हम वह करने का प्रयास कर रहे हैं जो उन्हें और उनकी टीम को करना चाहिए था. हम वहां जा रहे हैं." एक छोटी सी इच्छा के साथ - मणिपुर के लोगों के सामूहिक दर्द को समझने की और शायद जब प्रधानमंत्री संसद में आएं तो उस दर्द को संवेदनशीलता से पेश करें. यही हमारा उद्देश्य है.''

 

calender
28 July 2023, 11:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो