Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार, मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात में दबोचा

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने वाले दोनों शूटर को मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुष्टि की है कि दोनों आरोपियों को सोमवार देर रात गुजरात के भुज में पकड़ा गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों आरोपियों को सोमवार देर रात गुजरात के भुज में पकड़ा गया है और आगे की जांच के लिए उन्हें मुंबई लाया जाएगा.

बता दें कि, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार सुबह दो शूटरों ने चार राउंड फायरिंग की और उसके बाद वहां से भाग गए. इस मामले में पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

गोलीबारी की घटना के सिलसिले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान से फोन पर बात की थी.  शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी चर्चा की और अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया.

सलमान खान को लगातारा मिल रही जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि, नवंबर 2022 से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार सलमान खान को बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जिसकी वजह से सलमान खान की सुरक्षा का स्तर वाई-प्लस तक बढ़ा दिया गया है. सलमान खान को अपने साथ एक बन्दूक ले जाने की भी अनुमति है. उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए बुलेट प्रूफ कार भी खरीदी है जिससे वह बाहर आना जाना करते हैं.

इस घटना को लेकर मुंबई पुलिस ने अपनी 15 जांच टीम बनाई है. घटना के बाद पुलिस ने उस बाइक को बरामद कर लिया है जिस पर सवार होकर शूटर्स आए थे. इतना ही नहीं इस घटना में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के साथ -साथ रोहित गोदारा का नाम सामने आ रहा है.

अनमोल बिश्नोई ने ली थी गोलीबारी कराने की जिम्मेदारी

रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के बाहर गोलीबारी कराने की जिम्मेदारी ली थी. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट कर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी. जब उस पोस्ट की जांच की गई तो वह कनाडा का पता निकला. इस विषय में VPN प्रणाली का उपयोग किया गया था. जिसके बाद जांच में पता चला है कि जिस अनमोल बिश्नोई ने फायरिंग की ज़िम्मेदरी पोस्ट की थी. उसका वर्तमान पता कैलिफोर्निया है.

calender
16 April 2024, 06:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो