Sandeshkhali Case: CBI की बड़ी कार्रवाई, शाहजहां शेख के भाई को किया गिरफ्तार

Sandeshkhali Case: इससे पहले 13 मार्च को भी सीबीआई ने इस मामले में सरबेरिया पंचायत प्रधान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. एक जानकारी के अनुसार, ये तीनों आरोपी भी शाहजहां के करीबी थे.

JBT Desk
JBT Desk

Sheikh Alamgir Arrest: संदेशखाली मामलें में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI)ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जांच एजेंसी ने पूछताछ के बाद  तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में शाहजहां शेख के भाई आलमगीर भी शामिल है, इसके अलावा माफुजर मौला और शिलाजुर मौला को भी सीबीआई ने अरेस्ट किया है. माफुजर मौला टीएमसी यूथ का अध्यक्ष  है. ये सभी  5 जनवरी को संदेशखाली में ईडी अधिकारियों पर हुए हमले में शामिल थे. 

बता दें, कि ईडी अधिकारियों की टीम 5 जनवरी को राशन घोटाला मामले में छापेमारी करने संदेशखाली शाहजहां शेख के आवास पर पहुंची थी. इस दौरान कई लोगों की भीड़ ने ईडी अधिकारियों पर हमला किया था. इसी केस की जांच में सीबीआई ने इन तीनों को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. हिरासत मे। लिया गया अलमगीर शेख मुख्य आरोपी शाहजहां शेख का भाई है और माफुजर मौला सन्देशखाली टीएमसी यूथ का अध्यक्ष  है और सिराजुल मौला सन्देशखाली का स्थानीय निवासी है. बता दें, कि सीबीआई ने अभी तक इस मामले में कुल 7 लोगों को गिरफ्तार का चुकी है. 

इससे पहले भी हुई थी गिरफ्तारी 

इससे पहले 13 मार्च को भी सीबीआई ने इस मामले में सरबेरिया पंचायत प्रधान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. एक जानकारी के अनुसार, ये तीनों आरोपी भी शाहजहां के करीबी थे. शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद इन तीनों आरोपियों का नाम सामने आया था. जिसके बाद इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

इतने दिन बाद गिरफ्तार हुआ था शाहजहां शेख

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए महिलाओं के नेतृत्व में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद 55 दिनों तक भागने के बाद शाहजहां शेख को 29 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि शाहजहां शेख कथित राशन घोटाला मामले का भी आरोपी है. इसी मामले में ईडी की टीम उसके आवास पर छापामारी करने गई  थी.

calender
16 March 2024, 10:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो