Seema Haidar: गुलाम को सता रही तीनों बच्चों की याद, कहा तीन महीने से सो नहीं पाया 

गुलाम ने यहां तक कह दिया कि सीमा उसके बच्चे वापस करदे फिर वह चाहे जहां जाकर रहे. उसने कहा कि सीमा कहीं भई जाए उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Seema Haidar: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर को इन दिनों बच्चों की याद सता रही है. पाकिस्तानी भाभी भले ही भारत में लगातार चर्चा का केंद्र बनी हों और उन्हें नए-नए ऑफर मिल रहे हों लेकिन गुलाम हैदर की रातों की नींद उड़ी हुई है. गुलाम का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोता हुआ दिखाई पड़ रहा है. 

नए वीडियो में गुलाम हैदर रोते-रोते कह रहा है कि मैं बच्चों के बगैर एक पल भी नहीं रह सकता. उनसे कहा कि उसे तीन महीनों से नींद नहीं आ रही है. गुलाम का कहना है कि उसके बच्चे बीमार हैं और उसे बहुत तकलीफ हो रही है. उसने आगे कहा कि सीमा बच्चों को लेकिर वहां गई है तो कम से कम ध्यान रखे. 

गुलाम ने यहां तक कह दिया कि सीमा उसके बच्चे वापस करदे फिर वह चाहे जहां जाकर रहे. उसने कहा कि सीमा कहीं भई जाए उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

गुलाम ने बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का जिक्र करते हुए कहा कि वह वहां पढ़-लिख भी नहीं सकते हैं. उनका भविष्य खतरे में है. उसने कहा कि मैं अपने बच्चों के लिए मदद की गुहार लगा रहा हूं प्लीज मेरी कोई मदद करे. इस दौरान गुलाम ने सीमा के वकील एपी सिंह का भी जिक्र किया और कहा कि उनका तो खुद का परिवार हौ वह मेरी भावनाओं को समझें. 

बता दें कि यह पहला अवसर नहीं है जब गुलाम ने इस तरह की बात कही हो. गुलाम पहले भी सीमा और बच्चों को लेकर ऐसी बातें कहता आया है. गुलाम हैदर ने कई ऐसे वीडियो बनाए हैं जिनमें वह कहता आया है कि सीमा का कोई भरोसा नहीं है. गुलाम ने तो कई बार भारत सरकार से भी गुहार लगाई हौ कि वह उसकी मदद करे. 

calender
22 September 2023, 09:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो