Seema Haidar: गुजरात के उद्योगपति ने दिया सीमा-सचिन को ₹50,000 की नौकरी का ऑफर

सीमा और सचिन के घर एक लिफाफा आया जिसमें उन दोनों को नौकरी देने की बात कही गई.

Akshay Singh
Akshay Singh

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों चर्चा के केंद्र में है. आए दिन सीमा हैदर को लेकर कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती है. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स कह रही हैं कि सीमा और सचिन को 50 हजार रुपए की नौकरी का ऑफर मिला है. 

बता दें कि सचिन मीणा के घर सोमवार देर रात एक पत्र पहुंचा जिसे खोलने पर पता चला कि ये गुजरात के किसी व्यापारी ने भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स कह रहीं हैं कि सोमवार देर रात रबूपुरा डाकघर का कर्मचारी सीमा और सचिन के घर पहुंचा और परिवार के लोगों को लिफाफा थमा कर चला गया. 

इसी दौरान परिवार के सदस्य लिफाफे को खोलना चाह रहे थे, लेकिन सीमा की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने लिफाफा खोलने से इनकार कर दिया. उन्हें शक था कि ये लिफाफा धमकी भरा भी हो सकता है. बाद में जब अधिकारियों के आने पर उनके सामने ये लिफाफा खोला गया तो यह गुजरात के किसी व्यापारी का निकला. 

तीन पन्नों के पत्र में लिखा था कि वह पाकिस्तानी महिला सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपये के वेतन पर नौकरी देने को तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि पत्र में लिखा था कि वह दोनों किसी भी दिन उनकी कंपनी में आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. नौकरी के अलावा भी वह उद्योगपति उन दोनों की हर संभव मदद करेगा. 
 

calender
01 August 2023, 11:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो