Seema- Sachin : सीमा और सचिन की हालत हुई खराब, परिवार ने बताया दोनों को चढ़ाया गया ग्लूकोज

Seema Haider Pakistan : सीमा के प्रेमी सचिन के पिता ने बताया कि सीमा और सचिन की तबियत बहुत खराब है. दोनों को घर पर ही ग्लूकोज चढ़ाया गया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Seema Haider Pakistan : भारत में पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी के चर्चे घर-घर में हो रहे हैं. सीमा और सचिन खबरों में छाए हुए हैं. इस बीच दोनों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. सीमा के प्रेमी सचिन के पिता ने बताया कि सीमा और सचिन की तबियत बहुत खराब है. सीमा बिल्कुल भी बात नहीं कर पा रही है. उन्होंने बताया कि सीमा को रात से ही बहुत कमजोरी महसूस हो रही है.

घर पर चढ़ाया गया ग्लूकोज

सीमा और सचिन के घर चेकअप करने आए डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की कि वे सीमा को ड्रिप लगाकर आएं हैं. दोनों को घर पर ही ग्लूकोज चढ़ाया गया है. जानकारी के अनुसार सीमा से मिलने एक वकील घर पर पहुंचे हैं. आपको बता दें कि सीमा और सचिन से यूपी एटीएस पूछताछ कर चुकी है. शुक्रवार को जांच के बाद दोनों घर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में मीडिया से बात की. सीमा ने एटीएस के सवालों जवाब में कहा कि उसने कोई बात नहीं छिपाई. जो भी सवाल पूछे गए सब सच-सच बताया है.

एटीएस ने की पूछताछ

हाल ही में यूपी एटीएस ने सीमा हैदर, सचिन और सचिन के परिवार से अज्ञात स्थान पर घंटों पूछताछ की थी. सीमा ने जांच में बताया कि उसने सिर्फ अपने प्यार के लिए बिना वीजा लिए भारत आई है. उसने कहा कि मैंने पहले वीजा लेने के लिए बहुत कोशिश की थी. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो मुझे यह कदम उठाना पड़ा. बता दें सीमा और सचिन पबजी खेलते हुए दोस्त बने थे और उनकी यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. सीमा पहले से शादीशा है और उसके चार बच्चे भी हैं.

calender
22 July 2023, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो