ईद के मौके पर यूपी और पंजाब में लगे फिलिस्तीन के नारे, देश का माहौल खराब करने की साजिश

Aligarh-Ludhiana: आज पूरे देश में ईद के अवसर पर लोगों में एक तरफ त्योहार की खुशी है. वहीं दूसरे तरफ कुछ लोगों द्वारा देश की शांति भंग करने की साजिश की जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Aligarh-Ludhiana: आज पूरे देश में बहुत धूमधाम से ईद मनाया जा रहा है, मुस्लिम समुदाय के लोग एक दूसरे को गले लगकर ईद की मुबारकबाद देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच खबर मिल रही है कि अलीगढ़ और लुधियाना में देश का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है.

जानकारी मिल रही है कि यूपी के अलीगढ़ में ईद के नमाज के बाद कुछ लोगों ने फिलिस्तीन के पोस्टर लेकर नारेबाजी लगे. वहीं दूसरे तरफ पंजाब के लुधियाना में भी फिलिस्तीन झंडे लेकर ईद-अल-फितर की नमाज अदा करते नजर आए.  

अलीगढ़ में नारेबाजी 

अलीगढ़ में देखा गया कि कुछ लोगों ने मस्जिद के अंदर अक्सा जिन्दाबाद, बैतूल मुकद्दस जिंदाबाद, गाजा जिन्दाबाद के नारे के साथ-साथ नारा-ए-तकबीर के नारे लगाने शुरू कर दिए. कहा जा रहा है कि फ्री फिलिस्तीन के नाम पर ये लोग पैसे की मांग कर रहे थे. उनकी इस हरकत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया और सभी लोगों को पकड़ कर जीप में बैठा लिया. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने पुलिस का विरोध किया, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. इतना ही नहीं उनके हाथ में फ्री फिलिस्तीन के बैनर भी लगे हुए थे.    

ईद के नमाज पर फिलिस्तीन के नारे

पंजाब के लुधियाना में शाही इमाम मौलाना का कहना है कि ईद के दिन फिलिस्तीन के मजलूम मुसलमानों को भूलना आसान बात नहीं है. जिसके ऊपर इजराइल के लोगों ने हमला किया था. उनका कहना है कि फिलिस्तीन में इजराइल की गुंडागर्दी को सहन करना बहुत मुश्किल है. इजराइल का हर फैसला गैर इंसानी और गैर कानूनी है, इस जुर्म के खिलाफ हम अपनी आवाज हमेशा उठाते रहेंगे.       

calender
11 April 2024, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो