सपा ने बागपत सीट से बदला उम्मदीवार, अमरपाल को दिया टिकट

लोकसभा का चुनाव होने में अब कबीर 15 दिन का समय बचा है. इस बीच समाजवादी पार्टी से बागपत सीट से प्रत्याशी बदलने को लेकर खबर सामने आई है. जिनका टिकट काटकर अमरपाल शर्मा पर भरोसा जताया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

लोकसभा का चुनाव होने में अब कबीर 15 दिन का समय बचा है. इस बीच समाजवादी पार्टी से बागपत सीट से प्रत्याशी बदलने को लेकर खबर सामने आई है. जिनका टिकट काटकर अमरपाल शर्मा पर भरोसा जताया है. यहां से RLD ने राजकुमार सांगवान को टिकट दिया है. वो एनडीए के उम्मीदवार हैं. कल नामांकन का आखिरी दिन है. अमरपाल शर्मा गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से बीएसपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़े थे और जीत दर्ज की थी.

बीते 20 मार्च को समाजवादी ने बागपत लोकसभा सीट से मनोज चौधरी ने नाम का ऐलान किया था. वहीं RLD से डॉ. राजकुमार सांगवान को प्रत्याशी बनाया गया है. रालोद से रामकुमार सांगवान के उतरने के बाद समाजवादी कार्यकर्ताओं में जाट बाहुल्य सीट पर ब्राम्हाण चेहरा उतराने की मांग करने लगे थे. इस बीच साहिबाबाद से पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के नामों की चर्चा तेज हो गई है. इतना हीं नहीं मनोज चौधरी के अलावा अमरपाल शर्मा भी अपना चुनाव प्रचार करने में लगे हुए थे.

calender
03 April 2024, 07:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो