India Alliance: कांग्रेस ने भाजपा और केसीआर पर हमला बोलते हुए, कहा- 'हमारी लड़ाई PM मोदी से है'

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच कांग्रेस के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा ..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच कांग्रेस के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि, "कल हम हैदराबाद में पहली CWC (कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक) करेंगे जिसमें आगामी चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी. हमें पूरा यकीन है कि हम तेलंगाना समेत पांच राज्यों में सरकार बनाने जा रहे हैं."

INDIA गठबंधन द्वारा कई टीवी समाचार एंकरों का बहिष्कार करने पर कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा, "मीडिया लोकतंत्र की रक्षक है. मीडिया की भूमिका सरकार की गलती को सुधारने की है. इसी तरह मीडिया विपक्ष को उनकी बात रखने के लिए समर्थन करता था लेकिन दुर्भाग्य से मीडिया के कुछ लोग सरकार का समर्थन और विपक्ष को ध्वस्त कर रहे हैं. यह मोदी सरकार के लिए प्रायोजित पत्रकारिता है, इसीलिए INDIA गठबंधन ने यह निर्णय लिया है."   

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस दौरान भाजपा और केसीआर के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए बोले कि, "निश्चित रूप से हमारे पास पुराना अनुभव है. हमारी लड़ाई पीएम नरेंद्र मोदी से है. राजनीति में हमारा प्रमुख दुश्मन बीजेपी और उनकी विचारधारा है. वे (केसीआर की पार्टी) संसद में अलोकतांत्रिक कानूनों का समर्थन करते हैं." केसीआर की पार्टी बीजेपी का समर्थन कर रही है, वे वास्तव में लोगों के खिलाफ हैं. वे लोकतंत्र विरोधी हैं."

calender
15 September 2023, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो