Crime News: आंखों में पेचकस घोंपा, ब्लेड से गला रेता, की 19 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या

Crime News: तेलंगाना के विकाराबाद जिले में 19 साल की लड़की बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। लड़की की आंखों में पहले पेचकस घोंपा गया, उसके बाद ब्लेड से गला रेतकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • तेलंगाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर 19 साल की युवती की निर्ममता से हत्या कर दी।

Crime News: तेलंगाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर 19 साल की युवती की निर्ममता से हत्या कर दी। साथ ही युवती की आंखों में पेचकस घोंपा और उसके बाद ब्लेड से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक कर वहां से आरोपी फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने लड़की का शव तालाब से बरामद किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अभी जांच में जुंटी है।

दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। जहां पर तेलंगाना के विकाराबाद जिले में 19 साल की लड़की की बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई, साथ ही अज्ञात लोगों ने पहले लड़की की आंखों में पेचकस घुसा दिया और उसके बाद ब्लेड से गला काटा दिया इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने लड़की के शव को तालाब में फेंक दिया और खुद वहां से फरार हो गए। 

तालाब से किया 19 साल की लड़की का शव बरामद

पुलिस ने लड़की का शव तालाब से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने छानबीव के दौरान बताया कि यह मामला तेंलगाना के विकाराबाद के कादलापुर गांव का है। मृतका 12 जून की रात 11 बजे घर से निकली थी बाद में स्थानीय लोगों ने तालाब में लड़की का खून से लथपथ शव देखा जिसके बाद तुरंत पुलिस को इस मामले में बताया गया।

पुलिस ने जांच के दौरान बताया है कि लड़की की आंखों में पेचकस घोंपा और उसके बाद ब्लेड से गला रेतकर उसकी हत्या की गई है। इसके साथ ही लड़की अस्पताल में काम किया करती थी। जब परिजनों को बेटी नहीं मिली तो गांव वालो नें लड़की का शव तालाब में देखा जिससे परिवार वालों और पुलिस को सूचना दी गई।

calender
13 June 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो