Telangana Elections: तेलंगाना के रण में राहुल-प्रियंका भरेंगे हुंकार, आज शाम 6 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार

तेलंगाना विधानसभा इलेक्शन का चुनाव प्रचार आज रात 6 बजे धम जाएगा, इसी बीच सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी ताकत दिखा रही हैं. साथ ही एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप भी कर रही हैं.

Sachin
Sachin

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अब दो दिन (30 नवंबर) बीच हैं, इससे पहले मिजोरम, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मतदान किए जा चुके हैं. अब पांचवे राज्य तेलंगाना में वोटिंग के बाद सभी राजनैतिक पार्टियों को रिजल्ट का इंतजार रहेगा. इससे पहले बीजेपी, कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. 

राहुल गांधी करेंगे मेगा रोड शो

बता दें कि तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत के साथ लोगों के सामने अपनी बात रखेगी और अपनी जीत का दावा करेगी. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुनावी रण में अपनी पार्टी के लिए जमकर प्रचार करेंगे. राहुल एक मेगा रोड करने वाले हैं, जिसमें प्रियंका भी शामिल होंगी और लोगों से मुखातिब होकर कांग्रेस के मेनिफेस्टो से अवगत कराएंगी. 

राहुल ने साधा केसीआर पर निशाना 

इससे पहले राहुल गांधी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीआरएस की नेतृत्व वाली सरकार से युवा पीड़ित महसूस कर रहे हैं. उनको एक साल में दो लाख नौकरी देने का वादा किया था. लेकिन सरकार की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि हमारा जॉब कैलेंडर उनका दर्द कम करेगा. 

calender
28 November 2023, 07:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो