पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी . पीएम मोदी के अलावा अन्य भाजपा नेताओं ने भी उनको श्रद्धांजलि अर्पित की.

calender
11 February 2024, 12:27 PM IST

Pandit Deendayal Upadhyay Death Anniversary: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय संस्कृति और विरासत को केंद्र में रखकर देश को आगे ले जाने का उन्होंने रास्ता दिखाया है. इसके साथ ही पीएम मोदी के अलावा अन्य भाजपा नेताओं ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की.

एक्स पर पोस्ट कर दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट किया, जिसमें लिखा "पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी पुण्यतिथि पर देशभर के अपने परिवारजनों की ओर से शत-शत नमन. उन्होंने भारतीय संस्कृति और विरासत को केंद्र में रखकर देश को आगे ले जाने का मार्ग दिखाया, जो विकसित भारत के निर्माण में भी प्रेरणास्रोत बना है".

जेपी नड्डा ने भी किया एक्स पर पोस्ट

पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की. पंडित दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके मूल्य हमेशा पार्टी के लिए मार्गदर्शक रहेंगे.

अमित शाह ने भी दी श्रद्धांजलि

गृह मंत्री अमित शाह ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने लिखा  उपाध्याय का जीवन राष्ट्र सेवा और उसके प्रति समर्पण का एक विशाल प्रतीक है. इसके साथ ही कहा , उनका मानना था कि कोई भी देश अपनी संस्कृति के मूलभूत मूल्यों की उपेक्षा करके प्रगति नहीं कर सकता.

calender
11 February 2024, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो