ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के पीछे TMC  का हाथ, ममता बनर्जी ने  CBI जांच  पर उठाए सवाल

odisha train accident: ओड़िशा ट्रेन दुर्घटना की जांच सीबीआई कर रही है। इस हादसे की जांच को लेकर ममता बनर्जी ने सीबीआई पर कई सवाल उठाएं हैं साथ ही  सुवेंदु अधिकारी ने  भी इस घटना के पीछे TMC का हाथ बताया है। सुवेंदु ने कहा कि इस भयानक हादसे के पीछे TMC की साजिश है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे के बाद बेपटरी हुई जिंदगी को तो दोबारा पटरी पर ला दिया गया है हालांकि राजनीतिक गलियारे में इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप का जंग शुरू हो गया है। अब तक इस हादसे को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर सवाल उठाया जा रहा था लेकिन अब सीबीआई पर निशाना साधा जा रहा है।

सुवेंदू अधिकारी ने कहा- ओडिशा ट्रेन हादसे में TMC  का हाथ-

भाजपा नेता सुवेंदू अधिकारी ने ओडिशा रेल हादसे की पीछे TMC  की साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि ये घबरा क्यों रहे हैं जबकि यह घटना दूसरे राज्य की है। सुवेंदू अधिकारी ने आगे कहा कि, सीबीआई जांच से क्यों डर रही है, इन लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों रेलवे अधिकारियों के फोन टैप किए, इन लोगों को रेलवे अधिकारियों की बातचीत का पता कैसे चला, इनकी बाते लीक कैसे हुई, सीबीआई जांच में यह सब आना चाहिए, और अगर नहीं आया तो मैं कोर्ट जाऊंगा।

ममता बनर्जी ने सीबीआई पर खड़े किए सवाल-

ममता बनर्जी ने उड़ीसा ट्रेन दुर्घटना पर कई सवाल उठाया है। दरअसल, ममता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों को संख्या छिपाने का आरोप लगाते हुए सीबीआई पर कई सवाल उठाया है।  ममता बनर्जी ने कहा कि, 12 साल पहले ज्ञानेश्वरी में ट्रेन हादसा हुआ था, इस हादसे की जांच करने के लिए सीबीआई को आदेश दिए गए थे, लेकिन आज तक इसका परिणाम सामने नहीं आया है, सैंथिया मामले में भी सीबीआई को जांच के लिए आदेश दिया गया था लेकिन कुछ नहीं हुआ, मुझे इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना मैं पीड़ित परिवार की मदद करना चाहती हूं, ममता बनर्जी ने कहा कि सीबीआई आपराधिक मामले की जांच करती लेकिन यह दुर्घटना का मामला है, रेलवे सुरक्षा आयोग है वही इस मामले की जांच करते हैं। मैं बस चाहती हूं कि लोगों को घटना की सच्चाई पता चले, यह समय सच्चाई दबाने का नहीं है, उन परिवार वाले का सोचों जो अपनों को इस दुर्घटना में खो चुके हैं।  

calender
06 June 2023, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो