Karnataka: सिद्धारमैया को गाली देने वाले शख्स की समर्थकों ने की पिटाई, पोस्टर के आगे माफी मांगने पर किया मजबूर

कर्नाटक में कांग्रेस समर्थकों ने सीएम सिद्धारमैया को गाली देने वाले शख्स पर थप्पड़ों की बौछार कर दी है। इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने सिद्धारमैया के पोस्टर के आगे शख्त से जबरन माफी मांगने पर मजबूर किया।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

कर्नाटक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कार्यताआ एक शख्स की पिटाई करते दिख रहे है। जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स की पिटाई गई उसने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को गाली दी थी। इस वजह से कांग्रेस समर्थक भड़क उठे। इसके बाद उन्होंने शख्स पर लगातार कई थप्पड जड दिए। इतना ही नहीं उस शख्स से सिद्धारमैया के पोस्टर के सामने मांगने के लिए मजबूर किया।

दरअलस, कर्नाटक में परिवर्तन होने का दावा करने वाले सिद्धारमैया के एक पोस्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो शख्स एक शख्स पर कई थप्पड जड़ देते है। इस दौरान कांग्रेस समर्थक पूछ रहे है कि "तुम्हारी सिद्धारमैया को वेश्या का बेटा कहने की हिम्मत कैसे हुई? क्या सिद्धारमैया, सिद्धारमुल्ला खान हैं? इसके बाद शख्स ने पोस्टर के आगे सीएम के पैर छूकर माफी मांगी है।

बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप 

कर्नाटक में बीजेपी ने सीएम सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं को बेवजह परेशान किया जा रहा है। इस कारण बीजेपी  अपने नेताओं और कार्यकताओं को बचाने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी कर रही है।  

बैठक में बनी सहमति

सोमवार को बीजेपी ने कर्नाटक में देशभर के 50 से ज्यादा वकीलों के साथ बैठक की। इस दौरान बीजेपी ने कांग्रेस सरकार से अपने कार्यकर्ताओं को 'कानूनी अत्याचारों' से बचाने के लिए कानूनी प्रकोष्ठ से एक हेल्पलाइन नंबर जारी करने का फैसला किया है। बेंगलुरु साउथ से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि हम कांग्रेस नेताओं के झूठे आरोपों और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज केसों पर एफआईआर दर्ज करवाने जा रहे हैं। 

calender
05 June 2023, 09:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो