सोशल मीडिया पर सराही जा रहीं रेल मंत्री की तस्वीरें

बीते कुछ समय से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम यूट्यूब आदि पर लगातार इन तस्वीरों को पोस्ट किया जा रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • सोशल मीडिया पर सराही जा रहीं रेल मंत्री की तस्वीरें

बीते कुछ समय से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम यूट्यूब आदि पर लगातार इन तस्वीरों को पोस्ट किया जा रहा है। कुछ लोग इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इसकी सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दुख भी जताया रहे हैं । आप इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देश के रेल मंत्री किस तरीके से इतने बड़े रेल हादसे के बाद ग्राउंड जीरो से लगातार स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं। दरअसल, ओडिशा में जब से यह भयानक रेल हादसा हुआ तब से रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा के बालासोर में मौजूद है जहाँ पहले उन्होंने राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा की और राहत ऑपरेशन को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग दिया और उसके बाद वे रेलरूट को फिर से दुरुस्त कराने के प्रयास में लगे हुए हैं। 

पहली तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि ये रात का समय है और रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव कुछ लोगों के साथ घटना स्थल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। अश्विनी वैष्णव जिन लोगों के साथ बैठे हैं वे संभवतः अधिकारी या मंत्रालय से जुड़े हुए व्यक्ति हो सकते हैं। 

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि अश्विनी वैष्णव स्वयं राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लोग रेल मंत्री की सराहना भी कर रहे हैं। हादसे के 52 घंटे के भीतर रेल राउट को दुरुस्त करते हुए बीती रात जब पहली मालगाड़ी को रवाना किया गया अश्विनी वैष्णव ने हाथ जोड़कर प्रार्थना 

एक ओर जब से यह दुर्घटना हुई है तब से लगातार विपक्ष सरकार पर हमलावर है और रेल मंत्री का इस्तीफा मांग रहा वहीं दूसरी तरफ रेलमंत्री घटनास्थल पर पूरी निष्ठा से लगे हुए हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है।

calender
05 June 2023, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो