UP: जौनपुर में घर से उठाकर खेत में किशोरी की इज्जत नीलाम करते मंचलों का वीडियो वायरल, एक्शन में पुलिस 

सोशल मीडिया पर करीब 30 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की की इज्जत के साथ खिलवाड़ होता देखा जा सकता है.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP: सोशल मीडिया पर करीब 30 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की की इज्जत के साथ खिलवाड़ होता देखा जा सकता है. मामला यूपी के जौनपुर का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक लड़की के साथ अश्लील हरकते कर रहे हैं, वे उसे नोच रहे हैं. उन मनचलों ने ही इस हरकत का वीडियो बनाया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल होने लगा और मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला तो जौनपुर के मछलीशहर के एक गांव का है. लड़की की मां ने बताया कि 14 अगस्त को किशोरी मां और पिता के साथ घर के आंगन में सोई हुई थी. आधी रात गांव के कुछ लड़के उसके घर पर धाबा बोल देते हैं और किशोरी को गन्ने के खेत में उठा ले जाते हैं. 

गन्ने के खेत में उसके साथ अमानवीय कृत्य किया जाता है. लड़की से अश्लील हरकत करते हुए युवक उसे नोंचने लगते हैं. बताया जा रहा है कि करीब आधा दर्जन मनचले उस अकेली लड़की के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसका वीडियो भी बना लेते हैं. लड़की ने जब विरोध किया तो उसके साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयाग भी किया गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की चीख पुकार सुनकर जब उसकी मां और पिता भागते हुए आए तो युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए. पीड़िता की मां का कहना है कि भय के कारण वह शांत रहीं.

बाद में आरोपियों ने लड़की के साथ की हुई इस अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद पीड़िया और उसके परिजनों ने जब यह वीडियो देखा तो अगले दिन सुबह उन्होंने पुलिस स्टेशन में इसकी तहरीर दी. 

पुलिस ने आरोपियों पर सिकंजा कसते हुए 6 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपियों के नाम आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू और शेषमणि हैं. पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की पूछताछ की है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. 

calender
16 August 2023, 10:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो