UP News: कुत्तों के आक्रमण ने ली एक और जान, आगरा में एक बच्ची बनी शिकार 

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक और भयानक घटना देखने को मिली जहां 8 साल की एक लड़की को 2 हफ्ते पहले आवारा कुत्ते ने काट लिया था.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: पिछले कुछ महीनों से देश के अलग-अलग हिस्सों से आवारा कुत्तों के आतंक की दिल दहलाने वाली खबरें आना आम बात हो गई है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के आगरा में एक और भयानक घटना देखने को मिली जहां 8 साल की एक लड़की को 2 हफ्ते पहले आवारा कुत्ते ने काट लिया था. बताया जा रहा है कि कुत्ते के काटने की वजह से शनिवार को उसकी मौत हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की मां ने 'एंटी-रेबीज वैक्सीन' लगवाने के बजाय कथित तौर पर घरेलू इलाज का इस्तेमाल किया था. बताया जा रहा है कि लड़की को पहले घर पर ही उपचार दिया गया और जब उसकी हालत बिगड़ गई तो घरवालों ने आखिरी समय में अस्पताल का रुख किया. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टरों का कहना है कि लड़की की हालत को देखते हुए परिवार को उसके इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज जाने की सलाह दी गई थी, जिसे उन्होंने नजरअंदाज किया. इस वजह से बात में बच्ची की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हालत बिगड़ने पर एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाते समय लड़की की रास्ते में मौत हो गई. 

calender
24 October 2023, 11:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो