UP News: बीच सड़क छात्राओं ने की मनचलों की पिटाई, जमकर चले चप्पल और थप्पड़ 

तीन छात्राओं ने मनचलों को बुलाकर बीच सड़क पर जमकर पीटा है. बताया जा रहा है कि इन छात्रों ने चप्पल और थप्पड़ आदि से उनकी खूब पिटाई की. 

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बीच सड़क पर कुछ लड़कियां कुछ लड़कों पर ताबड़तोड़ पिटाई करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जिला का है जहां पर भगवंतपुर इलाके के पास सदर बाजार में शनिवार शाम को कुछ लड़कियों ने युवकों पर हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि यह लड़के मनचले हैं जो अक्सर वहां पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तीन छात्राओं ने मनचलों को बुलाकर बीच सड़क पर जमकर पीटा है. बताया जा रहा है कि इन छात्रों ने चप्पल और थप्पड़ आदि से उनकी खूब पिटाई की. 

बताया जा रहा है कि इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस वहां पहुंचकर जांच में जुट गई. 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो छात्राओं ने बताया है कि युवक उन्हें काफी समय से परेशान कर रहे थे और बीच रास्ते पर उनके साथ छेड़खानी करते थे जिसके चलते वह उनकी हरकतों से तंग आ गई और आखिरकार उन्हें यह कदम उठाना पड़ा. 

बताया जा रहा है कि वहां पर खड़े लोगों को जब छात्राओं ने उन युवकों की हरकतों के बारे में बताया तो मौजूद लोगों ने भी उन मनचलों की खूब पिटाई की.

calender
17 September 2023, 10:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो