राहुल ने BRS और AIMIM को बताया PM मोदी का रिश्तेदार, बोले- क्या इनके खिलाफ कोई केस नही?

Rahul Gandhi: कांग्रेस की दो दिन CWC बैठक तेलंगाना में समाप्त हो गई है इस बैठक में राहुल गांधी से सोनिया गांधी समेत कई कांग्रेस के नेता मौजूद थे....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rahul Gandhi: कांग्रेस की दो दिन CWC बैठक तेलंगाना में समाप्त हो गई है इस बैठक में राहुल गांधी से सोनिया गांधी समेत कई कांग्रेस के नेता मौजूद थे. इन दो दिनों की बैठक के दौरान पार्टी ने सबसे ज्यादा साल 2024 को लेकर चुनाव पर जोर दिया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तेलंगाना के हैदराबाद में सत्तारुढ़ बीआरएस पार्टी को 'बीजेपी रिश्तेदार समिति' करार दिया है. 

हैदराबाद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, विपक्ष के हर नेता पर कोई न कोई केस है ईडी, CBI, आयकर विभाग सभी विपक्ष नेताओं के पीछे पड़ हुए हैं लेकिन तेलंगाना के सीएम के खिलाफ कोई केस नहीं है, AIMIM के नेताओं के खिलाफ कोई केस नहीं है.

राहुल गांधी आगे कहा कि,  नरेंद्र मोदी अपने लोगों पर आक्रमण कभी नहीं करते हैं वो आपके सीएम और AIMIM को अपना मानते हैं इसलिए इनके खिलाफ कोई केस नहीं है. इन्होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं लेकिन इनके खिलाफ कोई केस नहीं है. तेलंगाना में कांग्रेस सिर्फ बीआरएस से नहीं लड़ रही है, वह बीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम से लड़ रही है...''

रंगा रेड्डी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "BRS को हम बीजेपी रिश्तेदार समिति कहते हैं, पूरा-पूरा फायदा सीएम के परिवार को मिलता है. हमने तेलंगाना को राज्य का दर्जा केसीआर के फायदे के लिए नहीं दिया था. हमने तेलंगाना को राज्य का दर्जा तेलंगाना के किसानों, गरीबों, माताओं,मजदूरों के लिए दिया था। पिछले 9 सालों में किसानों, गरीबों, माताओं,मजदूरों, युवाओं, छोटे दुकानदारों को फायदा नहीं मिला."

calender
17 September 2023, 10:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो