Uttar Pradesh: कुंडा से पूर्व सपा प्रत्याशी गुलशन यादव हुए गिरफ्तार, राजा भैया के खिलाफ उतरे थे मैदान में 

गुलशन को प्रयागराज से इलाहाबाद विश्विद्यालय के डायमंड जुबली हॉस्टल से गरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि गुलशन के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और डकैती करने का गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Uttar Pradesh: पिछले विधासभा चुनाव के दौरान कुंडा से राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले सपा नेता गुलशन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुलशन को प्रयागराज से इलाहाबाद विश्विद्यालय के डायमंड जुबली हॉस्टल से गरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि गुलशन के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और डकैती करने का गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुलशन पर आरोप है कि उन्होंने पहाड़पुर बनोही ग्राम के प्रधान पुष्पेंद्र सिंह के चाचा विजय बहादुर सिंह से मारपीट की थी. विजय सिंह ने इस मामले में गुलशन पर केस दर्ज करवाया था. गुलशन के साथ इस संबंध में 6 नामजद और 30-35 अज्ञात पर चोरी के मामले में केस दर्ज कराया गया था. 

इस संबंध में कोर्ट से जब वारंट जारी हुआ तो पुलिस ने गुलशन को गिरफ्तार कर लिया. गुलशन की गिरफ्तारी प्रयागराज के डायमंड जुबली हॉस्टल से हुई है. पुलिस की मानें तो कुंडा में उनका मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

बताया जा रहा है कि गुलशन को ले जाते हुए पुलिस के काफिले को सपाइयों ने कई जगह पर रोकने की कोशिश की. बता दें कि गुलशन यादव पिछले विधानसभा चुनाव में कुंडा से कई बार विधायक रहे राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ा. हालांकि, गुलशन यादव को हार का सामना करना पड़ा. 

calender
29 August 2023, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो