गाजियाबाद इलैक्ट्रॉनिक्स कंपनी में लगी भीषण आग, 3 कंपनियां आग की चपेत में, दो जिलों की 15 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

गाजियाबाद के साहिबाबाद इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग बढ़ता देख तुरंत ही फायर फाइटर्स को सूचना दी गई जो मौके पर ही घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद मोडिकल कंपनी को जलने से बचा लिया.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

गाजियाबाद के साहिबाबाद इंडस्ट्रियल एरिया साइट - 4 में शनिवार शाम के समय में एक भयानक हादसा हो गया. जहां एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में भीषण आग लग गई. इस घटना के बाद तत्काल ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर ही उनकी 15 गाड़ियां पहुंच गई और सभी कर्मचारी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने में जुट गए. वहीं कई घंटों की मेहनत - मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पा लिया गया.

तीन कंपनियां आई आग के चपेट में

मुख्य अग्रिशमन अधिकारी 'राहुल पाल' ने जानकारी देते हुए बताया कि ''तीन अन्य कंपनियां भी आपस में जुड़ी हुई थी'' सबसे पहले आग लगने की शुरुआत इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी से हुई थी जो SRC इंपेक्स नामक कंपनी है, यह 3 मंजिला इमारत थी जो मिनटों में ही आग के लपेटे में आ गई. इसके बाद धीरे - धीरे आग जुड़ी हुई अन्य कंपनियों को भी अपनी चपेट में लेने लगी जो मेडिकल कंपनी थी. 

gzb.
gzb.

भीषण आग बढ़ता देख तुरंत ही फायर फाइटर्स को सूचना दी गई जो मौके पर ही घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद मोडिकल कंपनी को जलने से बचा लिया. ताजा खबर की जानकारी दें तो अब तीसरी कंपनी पर भी फायर - फाइटिंग की जा रही है जिससे आग वहां तक ना पहुंचे. 

CFO ने बताया कि इस समय गाजियाबाद की 12 और नोएडा की 3 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. अब भी आग को बुझाने का कार्य किया जा रहा है. हालांकि इस बीच किसी की जान पर नहीं आई है और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इस समय इंडस्ट्रियल इलाके में लोगों के बीच अफरा - तफरी का माहौल है.


 

calender
10 September 2023, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो