Ghosi News: वकीलों ने कहा- विधायक पात्रता परीक्षा में दारा सिंह व OP राजभर हए फेल

Ghosi News: उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा उपचुनाव की मतगणना के दौरान दोपहर में जनपद न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के बीच जबरदस्त चर्चा हुई. अधिवक्ताओं ने कहा कि...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ghosi News: उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा उपचुनाव की मतगणना के दौरान दोपहर में जनपद न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के बीच जबरदस्त चर्चा हुई. अधिवक्ताओं ने कहा कि विधायक पात्रता परीक्षा में दारा सिंह चौहान व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर फेल हो गए. कहा कि दलबदल करने वाले इन नेताओं को जनता ने ऐसा सबक सिखाया कि यह दोनों नेता पनाह मांगने को मजबूर हो गए. 

मतगणना के दौरान जैसे- जैसे दारा सिंह चौहान सुधाकर सिंह चौहान से पीछे होते गए तो चर्चाओं का बल बढ़ता गया.  कहा की प्रदेश में सरकार बनने बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस प्रकार से BAD और BTS पास युवकों के लिए टेट व सुपर टेट पास करने वालों को ही शिक्षक बनाने का निर्णय लिया था, उसी प्रकार इन दोनों नेताओं को विधायक की पात्रता परीक्षा पास करने का दिए गए टास्क में दोनों फेल हो गए. अब इनका भगवान ही मालिक है.

घोसी विधानसभा उपचुनाव की मतगणना पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, "घोषी की जनता के फैसले का हम स्वागत करते हैं. विपक्ष वाले जब हारते हैं तो EVM का दोष देते हैं लेकिन अब तो यह प्रमाण हो गया है कि EVM सही है."

calender
08 September 2023, 08:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो