Ghosi Bypoll Result: भाजपा की पूरी ताकत के बाद हारे दारा सिंह, जानिए सपा प्रत्याशी ने कितने वोटों से हराया

Ghosi Bypoll Result: घोसी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह चौहान ने एकतरफा जीत हासिल की है, उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान को भारी वोटों से हराया...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • ,

Ghosi Bypoll Result: उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा उपचुनाव में दारा सिंह चौहान को हराकर सुधाकर सिंह ने प्रचंड जीत हासिल की. गौरतलब है कि यह सीट काफी चर्चाओं में थी.  चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के कई बड़े चेहरे सपा के खिलाफ मैदान में उतरें लेकिन इस सीट पर भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच काटे की टक्कर दिखाई दे रही थी लेकिन सुधाकर सिंह ने एक तरफा जीत हासिल कर ली है. 

जानिए कौन कहा से किया जीत हासिल?

वहीं अगर हम 8 सितंबर को आ रहे परिणाम की बात करें तो त्रिपुरा की दो सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल कर ली है तो वहीं केरल में कांग्रेस ने एक सीट को अपने नाम किया है. झारखंड में JMM की उम्मीदवार बेबी देवी ने 17 हजार वोटो से जीत हासिल की है. उत्तराखंड के बागेश्वर में भाजपा के उम्मीदवार पार्वती दास ने जीत हासिल की. पश्चिम बंगाल में TMC के उम्मीदवार निर्मल चंद रॉय की जीत हासिल की. 

पार्टी ने दी जीत की बधाई

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट (X) कर लिखा कि, घोसी विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की प्रचंड जीत के लिए घोसी की महान जनता का हृदय से आभार आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के एक एक कार्यकर्ता, बूथ व सेक्टर प्रभारी तथा उन सभी नेतागणों का भी धन्यवाद जिन्होंने इस जीत में अपना अपना योगदान दिया.

calender
08 September 2023, 06:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो