UP News: बांदा जेल में माफिया को सता रहा हत्या का डर, पेशी के दौरान सुरक्षा की लगाई गुहार

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश के बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी को डर सता रहा है. माफिया मुख्तार अंसारी की विशेष न्यायाधीश दिनेश चौरसिया की अदालक में तीन मामलों में वीडियो कान्फ्रेंसिंग से पेशी हुई

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश के बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी को डर सता रहा है. माफिया मुख्तार अंसारी की विशेष न्यायाधीश दिनेश चौरसिया की अदालत में तीन मामलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई. इस दौरान मुख्तार अंसारी ने जेल में हत्या की आंशका जताते हुए कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि सोनभद्र से ट्रांसफर होकर बांद जेल में आए एक सिपाही से खुद को खतरा बताया है. 

मुख्तार अंसारी ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी हत्या करवाई जा सकती है. मुख्तार ने विधायक रहते हुए सरवां में बैजनाथ कॉलेज को निधि से लाखों रुपये दिए थे. इस मामले में जांच करने पर कॉलेज की खतौनी फर्जी मिली थी. इसके बाद मुख्तार अंसारी और कॉलेज से जुड़े हुए लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें आरोपित बनाया गया था. 

उधर हथियार के लाइसेंस के केस में मुख्तार संहित उसके साथियों पर गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज हुआ था. इस केस में सबूत के लिए 20 सितंबर की तारीख तय की गई है. विधायक निधि और हथियार के लाइसेंस के मामले में बांदा जेल कोर्ट के लिए लिंक नहीं जुड़ पाने पर मुख्तार अंसारी की पेशी नहीं हो पाई. 

calender
06 September 2023, 10:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो