Barabanki: धड़ से अलग किया पत्नी का सिर, सड़क पर लेकर घूमता रहा हैवान पति

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक हैवान पति का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर घूमता दिखाई दे रहा है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • युवक ने शक के बुनियाद पर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है.
  • इस घटना को उपस्थित लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक हैवान पति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर को सड़क पर लेकर घूमता रहा. इस दौरान उसके हाथ में वो हथियार भी था जिससे उसने पत्नी का सिर धड़ से अलग किया. सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बेखौफ होकर यह शख्स दिन-दिहाड़े सड़क पर घूम रहा था. हालांकि फिलहाल उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है. कहा जा रहा है कि युवक ने शक के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है. उसका कहना है कि उसकी पत्नी के कुछ लोगों के साथ नाजायज संबंध थे. 

घटना ज़िले के फ़तेहपुर थाना के तहत हुई है. आरोपी का नाम अनिल बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अनित अपनी पता सिर काटकर थाने की तरफ़ जा रहा था. हालाँकि इससे पहले ही लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. दूसरी तरफ़ से आ रही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. लोगों का कहना है कि यह नजारा देखकर पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए थे. वहीं दूसरी तरफ़ पति के अपने काम पर जरा भी अफ़सोस दिखाई नहीं दे रहा था. 

ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि अनिल का कहना है कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ नाजायज संबंध थे. जिसके चलते उन दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. एक दिन विवाद इतना बढ़ गया था कि बात थाने तक पहुँच गई थी. जहां पुलिस ने दोनों के समझा-बुझाकर घर वापस भेज दिया था. हाल फिलहाल की बात करें तो आज जब वो काम कर चला गया तो थोड़ी देर बाद में ही वापस आ गया और इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया.

calender
16 February 2024, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो