ट्रैफिक जाम के बीच कार का गेट खोलकर पेशाब करता दिखा शख्स, वीडियो देखकर लोग बोले- हिसाब से, रूकना नहीं चाहिए

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि जिसमें कई सारी गाड़ियां ट्रैफिक जाम होने के चक्कर में रोड पर ही खड़ी है, इसी दौरान एक व्यक्ति बीच सड़क पर खड़ा होकर पेशाब करने लग जाता है.

Sachin
Sachin

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो रहते हैं, जहां कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं तो कुछ हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ट्रैफिक जाम लगने के बाद एक शख्स ने अपनी कार से निकलने के बाद अचानक पेशाब करने लगा. अब यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

रोड पर अचानक पेशाब करता दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि जिसमें कई सारी गाड़ियां ट्रैफिक जाम होने के चक्कर में रोड पर ही खड़ी है, इसी दौरान एक व्यक्ति बीच सड़क पर खड़ा होकर पेशाब करने लग जाता है. सड़क पर खड़ी अन्य गाड़ियों में बैठे लोग उसे देखने लगते हैं कि लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. आसपास में मौजूद लोग इस कारनामे को देख रहे हैं लेकिन उसके कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. इस वीडियो को  @adultsociety नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वीडियो देखकर लोग ले रहे मजे

इंटरनेट पर वीडियो देखने के बाद यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि 'भाई ने एक नई अचीवमेंट हासिल कर ली जिंदगी में. दूसरे ने कहा कि, भाई ने नई उपलब्धि का खुलासा किया. एक अन्य यूजर्स ने कहा कि क्या पता है इन्हें डायबिटिज हो.

calender
16 February 2024, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो