'दिल्ली में है तू... थिएटर में आपस में भिड़ी लड़कियां, देखिए पूरा वीडियो

Viral Video: राजधानी दिल्ली से एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे, जहां पर आपस विवाद को लेकर झगड़ा इतना इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद लोग थिएटर में फिल्म देखने की वजह उन्हीं दो लड़कियों की लडाई देख रहे थे.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दो लड़कियां आपस में लड़ाई करती हुए साथ एक –दूसरे को गालीगलौच करती हुए नजर आ रही हैं. यह वायरल वीडियो दिल्ली की है जहां लड़कियों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया है एक-दूसरे को मारने के लिए खड़ी हो गई.साथ ही वहां  मौजूद लोग थिएटर में फिल्म देखने की वजह उन्हीं दो लड़कियों की लडाई देख रहे थे. 

दरअसल यह वीडियो 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे की है जब थिएटर में टिकट बुक करने के दौरान फिल्म देखने पहुंची. लेकिन वह फिल्म देखने की जगह लड़ाई शुरू हो गई और लड़ाई का लोगों ने फायदा उठाना शुरू कर दिया.

देखें पूरा वीडियो

वैलेंटाइन डे हर साल प्यार और मोहब्बत से मनाया जाता है ये दिन प्रेमियों के लिए काफी खास होता है लेकिन इसी दिन दिल्ली के एक मूवी थिएटर का वीडियो सामाने आया है जिसमें दो लड़कियां आपस में खूब जमकर लड़ाई कर रही हैं. एक दूसरे को गालियां दे रही हैं तो वहीं लड़की ने ‘दिल्ली में तू’ बोलकर काफी बुरा भला कहा.

चिल्ला-चिल्ला कर लोगों को किया परेशान 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लड़कियां थिएटर में किस तरह से चिल्ला-चिल्ला कर लड़ाई कर रही हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर ‘जब वी मेट’ मूवी स्क्रीनिंग चल रही थी, उसी दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ, जिसके चलते कुछ देर स्क्रीनिंग बंद कर दी गई.

calender
16 February 2024, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो