Agra Accident: आगरा में बस और डंपर की टक्कर, डंपर क्लीनर की मौत, कई लोगों के मरने की आशंका

Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रामबाग चौराहे पर गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. चौराहे पर फ्लाईओवर पर डंपर ने रोडवेज बस को जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में डंपर क्लीनर की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रामबाग चौराहे पर गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. चौराहे पर फ्लाईओवर पर डंपर ने रोडवेज बस को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में डंपर क्लीनर की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. आपको बता दें कि ये हादसा घनी रात को हुआ. हादसा किस वजह से हुआ इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.   

जानकारी के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि बस और डंपर के परखच्चे उड़ गए. खबर लिखे जाने तक हादसे के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. हादसे में मारे गए व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएन अस्पताल भेज दिया गया है.

हादसे का क्या था कारण?

ये हादसा रात को हुआ. हादसे के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस हादसे में यात्री भी घायल हुए हैं, जानकारी ये भी है कि बस में कई लोगों की मौत हो गई है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, जबकि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से टूट गया है. 

आगे की खबर लिखी जा रही है...

calender
26 October 2023, 06:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो