Asaduddin Owaisi On Ayodhya Mandir: मस्जिद तोड़कर कहोगे की मस्जिद ले लो... अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर पर ओवैसी ने कहा

Asaduddin Owaisi On Ayodhya Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन से पहले एक बार फिर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कई सवाल खड़े किए हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi On Ayodhya Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन से पहले एक बार फिर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कई सवाल खड़े किए हैं. इस दौरान उन्होंने 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को विध्वंस की घटना हमेशा लोगों के जेहन में रहेगी. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार इसे लोकसभा चुनाव में मुद्दा बनाने का कोशिश करेगी, लेकिन असल मुद्दा बेरोजगारी है. मुद्दा महंगाई का है. चीन ने जमीन हड़प ली है. राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानते हैं.

उत्तर प्रदेश के मथुरा के शाही ईदगाह को कृष्ण मंदिर घोषित करने मांग को लेकर उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि, "प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट संसद का बनाया हुआ है. क्यों नहीं मोदी सरकार कहती है कि हम इस पर स्टैंड करते हैं. उन्होंने आगे कहा, "6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को किसने शहीद किया? ये मुद्दा जिंदगी भर रहेगा."

अयोध्या में राम मंदिर से कुछ दूरी पर कोर्ट के आदेश के मुताबिक बन रही मस्जिद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में असुद्ददीन ओवैसी ने कहा कि ऐसी मस्जिद को मस्जिद नहीं मान सकते. ऐसा कैसे हो सकता है कि आप मस्जिद तोड़कर कहोगे की मस्जिद ले लो. आगे उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानते हैं लेकिन ये जो चीजें हुई हैं आबादी के बाद इसका नोट सबको लेना होगा. 

calender
06 January 2024, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो