Bareilly crime: पिता और भाई ने दबाया गला, फिर तेजाब फेंका, किया शादी का विरोध तो महिलाओं ने पीटा

Bareilly crime: बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में मरणासन्न हालत में मिली शाही की युवती छह दिन बाद जिंदगी की जंग हार गई।छह दिन तक अस्पताल में जिंदगी के लिए जूझने वाली 20 साल की मुन्नी देवी की रविवार रात मौत हो गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बरेली से एक हैरान करने वाला माल सामने आया है जहां पर 20 साल की दुल्हन,जिसकी शादी की खुशियां चंद घंटों में ही चीखों में बदल गई।

Bareilly crime : बरेली से एक हैरान करने वाला माल सामने आया है जहां पर 20 साल की दुल्हन,जिसकी शादी की खुशियां चंद घंटों में ही चीखों में बदल गई। विदाई के बाद ससुराल में सिर्फ 36 घंटे ही नसीब हुए।जिस घर में पिता और भाइयों ने विदा किया था। उस घर की दहलीज तक नसीब नहीं हुई।20 साल की दुल्हन बनी मुन्नी पर जुल्म ढहाने वाले कोई गैर नहीं बल्कि अपना ही परिवार है।इस घटना में पिता, भाई और जीजा शामिल थे।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि भाई वहां से फरार है।जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मुन्नी की शादी एक सप्ताह पहले की गई थी। दो दिन बाद ही मुन्नी की हत्या करने की कोशिश की गई थी जिसका आरोप घर वाले उसके प्रेमी पर लगाना चाहते थे।

पिता ने किया गुनाह कबूल

पुलिस ने अपनी जांच के दौरान बताया है कि मुन्नी को मारने में उसके पिता भाई और जीजा ने मिलकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने पिता और बहनोई को जेल भेज दिया और भाई की तलाश लगातार की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि मुन्नी पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है साथ ही उन्होंने पुलिस से कहा कि हमने मुन्नी को मरा समझा था।इसीलिए हम उसे छोडकर आ गए थे।बेटी जाने कैसे बच गई।तोताराम ने बताया कि बेटी को गांव का ही युवक पिछले साल अप्रैल में फुसलाकर ले गया था।

कैसे दिया घटना को अंजाम?

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि 23 अप्रैल की रात तोताराम समेत चारों लोग बेटी की ससुराल में रुके। सुबह नौ बजे तोताराम बेटे को लेकर बाइक से देवचरा आए। वहां से टॉयलेट क्लीनर लिया फिर वापस बेटी की ससुराल आए वहां से शाम चार बजे बेटी को साथ लेकर दो बाइक से ये लोग गांव की ओर चले।

इसके साथ ही वह कई जगह पर रुकते हुए आए और होटल में खाना खाया फिर रोड से बेटी को झाड़ियों की ओर ले गए।जहां आरोपियों ने मुन्नी का गला दबाया मरा समझने के बाद उसके मुंह के अंदर चेहरे व शरीर पर टॉयलेट क्लीनर डाला फिर वहां से तोताराम अपने घर की ओर चल दिए।

बताया जा है कि मुन्नी इस शादी से खुश नहीं थी वह शादी करने से इंकार कर रही थी जिसके चलते कुछ महिलाओं से मुन्ना के साथ मारपीट भी की थी।

calender
01 May 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो