LS Election 2024: ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ नारे के साथ बीजेपी भरेगी हुंकार, UP में सीएम योगी संभालेंगे कमान

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने हजरतगंज और  ब्रजेश पाठक ने अयोध्या की दीवारों पर लेखन कर इस अभियान में हिस्सेदारी की है.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व अब यूपी में अबकी बार 80 सीटों पर जीत के साथ अपनी योजना बना रहा है. इस बार भाजपा पिछली बार की तरह उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मोदी सरकार नारे के साथ मैदान में अपना अभियान शुरू करेगी. यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सहकारिता भवन के पास मध्य विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर मोदी सरकार के नारे के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा.

दो डिप्टी CM ने की नारे लिखकर अभियान की शुरुआत

प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने हजरतगंज और ब्रजेश पाठक ने अयोध्या की दीवारों पर लेखन कर इस अभियान में हिस्सेदारी की है. अब पूरे प्रदेश में नारे लिखने का कार्यक्रम 30 जनवरी से शुरू होगा जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ भी भागीदारी करेंगे. वह गोरखपुर विधानसभा से मंगलावार को लेखन की शुरुआत करेंगे. बता दें कि मंगलवार को ही पूरे प्रदेश में भाजपा के केंद्रीय मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और सांसद इस अभियान में हिस्सा लेते हुए दिखाई देंगे. 

बूथ स्तर पर काम करेंगे बीजेपी कार्यकर्ता 

दीवार पर नारे लिखने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक बार फिर से मोदी सरकार नारे के साथ भाजपा के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे और मोदी सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि देश में केंद्र सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास’ नारे के साथ देश में अंतिम पायदान पर खड़े शख्स का विकास को लेकर देश में काम किया जा रहा है. 

calender
16 January 2024, 07:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो