3.7 फीट का दूल्हा, 4 फीट की दुल्हन, 15 साल का लंबा इंतजार, मिला परफेक्ट मैच!

Bulandshahr News: 15 साल के इंतजार, साथ ही 10 बार रिश्ता ठुकराए जाने के बाद बुलंदशहर के 3.7 फीट के आदमी ने 4 फीट की महिला से शादी की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Bulandshahr News:  आज के दौर में पर्सनेलिटी बहुत महत्व रखती है. एक अच्छी पर्सनेलिटी के इंसान की कल्पना की जाए तो उसमें हाइट, रंग, वेट सभी मायने रखता है. कोई व्यक्ति मौटा है, पतला है, या छोटा है, इस सब चीजों को उस व्यक्ति की कमी के तौर पर देखा जाता है. ऐसी कहानी स्याना शहर के रहने वाले मोहम्मद अरशद की है. दरअसल, 3.7 फीट लंबे शख्स मोहम्मद अरशद ने 15 साल के इंतजार के बाद आखिरकार 4 फीट लंबी सोना से शादी कर ली. 

अपने कद को लेकर हर बार रिजेक्शन और अपने बारे में अपमानजनक बातों का सामना करने के बावजूद उनको अपनी जीवनसाथी मिल गई है. अरशद का ये रिश्ता उनके रिश्तेदारों के जरिए हुआ था. इससे पहले अरशद को 10 लड़कियां इनकार कर चुकी थी. 

3.7 फीट की हाइट 

15 साल के इंतजार और कई रिजेक्शन के बाद, 3.7 फीट लंबे 35 वर्षीय व्यक्ति मोहम्मद अरशद ने आखिरकार सोमवार को शादी कर ली है. खास बात ये है कि उनकी दुल्हन उनसे लंबी है, 30 वर्षीय दुल्हन सोना की हाइट 4 फीट है. अरशद मूल रूप से बुलंदशहर जिले के स्याना शहर के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि 'लोग उनके छोटे कद पर अक्सर लोग टिप्पणियां करते थे, जिससे उन्हें चिंता होती थी कि क्या वह कभी शादी करेंगे. अरशद की हाइट की वजह से उनको लगभग 10 महिलाएं शादी के लिए मना कर चुकी थीं.  

पहले किया रिजेक्ट 

अरशद की शादी में बहुत मुश्किलें आई. वो अपनी हाइट की वजह से कई जगह से रिजेक्ट हो चुके थे. लेकिन पिछले 15 सालों ने से एक अच्छी जीवनसाथी की तलाश में लगे थे. अरशद ने बताया कि 'लगभग चार महीने पहले, एक रिश्तेदार ने हमें एक लड़की के बारे में बताया था, जो छोटे कद की थी. हालांकि शुरुआत में उसने मुझे मेरे कद के कारण रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन बाद में मेरे परिवार के बात करने के बाद बात पक्की हो पाई. 

आपको बता दें कि छोटे कद के होने की वजह से अरशद की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं, अरशद ने भी अपनी शादी में सबकता ध्यान अपनी ओर खींचा. वह अपनी कार की सनरूफ से बाहर खड़े होकर, शेरवानी पहने और खुशी से अपने रिश्तेदारों की ओर हाथ हिलाते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. 

calender
15 February 2024, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो