शाहरुख खान की 'डंकी' ओटीटी पर रिलीज, जानें किस प्लेटफार्म पर देख सकेंगे

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी. वहीं जिन लोगों ने अभी तक इस फिल्म को नही देखा है, वो जान लें की किस प्लेटफार्म में ये फिल्म रिलीज होगी.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Dunky OTT Realease: शाहरुख खान की डंकी जिन लोगों ने अभी तक नही देखी है उन लोगों के लिए एक खूशखबरी है. शाह रुख खान की डंकी ओटीटी पर रिलीज हो गई है. शाह रुख के फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने का काफी बेसव्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें वैलेंटाइन डे पर शाह रुख खान और डंकी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए जिसके थोड़ी देर बाद फिल्म को स्ट्रीम कर दिया गया.

डंकी सिनेमाघरो में  रिलीज के बाद इस बात को लेकर लोगों में सस्पेंस बना हुआ था कि आखिरकार फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. इसी बीच कुछ खबर प्लेटफॉर्म को लेकर खबर भी आई कि उन्होंने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए है, लेकिन अब पूरा मामला साफ हो गया है.

किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम 

नेटफ्लिक्स ने शाहरुख खान की फिल्म जवान की तरह डंकी के ओटीटी राइट्स अपने हिस्से कर लिये है. वैलेंटाइन डे के बाद 15 फरवरी को फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है. नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर किया है.

फिल्म की स्टारकास्ट 

फिल्म डंकी में शाह रुख खान ने लीड रोल निभाया है, उनके किरदार का नाम हार्डी है. इस फिल्म में किंग खान के अलावा  तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर अहम किरदारों में शामिल हैं. इस फिल्म को राज कुमार हिरानी ने डायरेक्टर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है. 
 

calender
15 February 2024, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो