Viral Video: अनिल कुंबले ने Sarfaraz Khan को सौंपी टेस्ट कैप, तो पिता हुए Emotional, बेटे पर यूं लुटाया प्यार

IND VS ENG 3rd Test Match: सरफराज खान को टेस्ट कैप मिलने के बाद उनके पिता इमोशनल हो गए और आंखों से आंसू निकल आए. अब इसका एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sachin
Sachin

IND VS ENG 3rd Test Match: इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आज तीसरा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मौके पर सरफराज खान और ध्रुव जुरेल जैसे अनकैप्ड खिलाड़ियों को डेब्यू मैच के लिए कैप दी गई है. सरफराज खान को पूर्व स्पीनर गेंदबाज अनिल कुंबले ने दी तो ध्रुव जुरेल दिनेश कार्तिक से कैप प्राप्त की है.

बेटे को कैप मिलने पर पिता के निकले आंसू

सरफराज खान को टेस्ट कैप मिलने के बाद उनके पिता इमोशनल हो गए और आंखों से आंसू निकल आए. अब इसका एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें मेडल और कैप को देखकर रो पड़ते हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि यह वह क्षण है जिसका एक लड़का या लड़की जीवन भर इंतजार करता है और सरफराज इसे जल्दी हासिल करने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं. 

सरफराज ने कमाल का क्रिकेट खेलकर टीम में बनाई जगह

बता दें कि सरफराज ने प्रथम श्रेणी में 45 मैच खेलकर 69.85 की औसत से 3,912 रन बनाए हैं, इसमें 14 शतक और 11 अर्धशतकीय पारी खेली है. इस दौरान उनका हाईस्कोर 301 रन था. दूसरी ओर, ज्यूरेल ने टी20 टूर्नामेंट आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था. उन्होंने 13 मैचों में भाग लिया और पिछले सीज़न में 172.73 की स्ट्राइक रेट के साथ 21.71 के साथ 151 रन बनाए थे. 

calender
15 February 2024, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो