UP News: पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके सीएम योगी को बम से उड़ाने की दी धमकी, मचा हड़कंप

CM Yogi Adityanath News: सीएम योगी को धमकी भरी कॉल के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस मामले में कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

JBT Desk
JBT Desk

CM Yogi Adityanath News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी के बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं. शनिवार रात किसी अज्ञात शख्स ने सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर फोन कर सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी. जिसके बाद इस मामले में महानगर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल उधम सिंह की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है. 

पुलिस कंट्रोल रूम में आई कॉल 

लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में आई एक कॉल से हड़कंप मच गया. इस कॉल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी. यह कॉल शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आई. अज्ञात युवक ने फोन पर कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद कंट्रोल रूम में तैनात हेड कांस्टेबल ने तुरंत धमकी भरे नंबर की शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

नाम पूछने पर काटा फोन 

पुलिस और सर्विलांस सेल मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उधम सिंह की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक, शनिवार रात 10.08 बजे उनके मोबाइल पर एक कॉल आई. फोन करने वाले ने कहा- सीएम योगी को बम से उड़ा दिया देंगे. इसपर जब हेड कांस्टेबल ने उसका नाम पूछा तो उसने फोन काट दिया. हेड कांस्टेबल ने तुरंत इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी. 

पहले भी मिली है धमकी

ये पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को धमकी मिली है, इससे पहले भी सीएम जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. पिछले साल भी एक युवक ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स के जरिए सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे मुंबई से गिरफ्तार किया था. आरोपी भदोही का रहने वाला था. 

calender
04 March 2024, 09:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो